PMO Helpline Number, पीएम से संपर्क कैसे कर सकते है

PMO Helpline Number, Narendra Modi email id| PMO email id, pm Modi email id, pm office address, PMO office complaint email id, PMO office email id, prime minister of India office email address.

PMO Helpline Number
PMO Helpline Number, पीएम से संपर्क कैसे कर सकते है 3

नमस्कार मित्रो आप सभी का हमारे ब्लॉग में हार्दिक स्वागत है साथियो आप लोगो के लिए आज का हमारा ब्लॉग बहुत ही रोचक व् दिलचप्स होने वाला है क्युकी आज हम आप सभी को भारत के प्रधान मंत्री माननिये नरेंद्र दामोदर दास मोदी जी से आप कैसे संपर्क कर सकते है दोस्तों मोदी जी हमारे देश के लोकप्रिय नेताओ में आते है PM मोदी की फैन following भारत में ही नहीं बल्कि पुरे विश्व में है

साथ ही में मोदी जी की धुन पुरे देश में बच्चों से लेकर बड़े बुजुर्गो तक इस कदर सवार है की लोग उन्हें भगवान का दर्जा देने के लिए तैयार है मोदी जी भारत के प्रधान मंत्री होने के साथ साथ क अच्छे प्राणी , सच्चे देश भक्त व् बहुत ही बढ़िया समाज सेवक है उनके व्यक्तित्व की छवि बहुत ही सरल व् सुन्दर है तो आइये दोस्तों यदि आप मोदी जी एक पने विचार पहुंचना चाहते है ओर उनसे संपर्क करने के लिए आपको क्या करना होगा हम आपको इस ब्लॉग में बताएँगे दोस्तों आप फेसबुक ट्विटर , व्हाट्सप्प ईमेल के द्वारा भी आप अपनी बात उन तक पहुंचना चाहते है तो दोस्तों आइये इस लोग की शुरुआत करते है।

All about the PMO Helpline Number

दोस्तों देश में कोरोना नामी इस महामारी को फैलने से रोकने के लिए मोदी जी ने देशवासियो के हित एक बहुत ही अहम फैसला लिया दोस्तों जब मोदी जी को जब एहसास हुआ की कोरोना एक वैश्विक बीमारी है जो बहुत ही तेजी से लोगो में फेल रहा है तो उन्होंने देश की अर्थव्यवस्था को चुनने के बजाये आपने देश वासियो के लिए उनकी सुरक्षा के लिए बहुत ही अहम कदम सम्पूर्ण देश में लोखड़ौन घोषित किया ।

दोस्तों लोखड़ौन की वजह से पुरे देश में देशवासियो को बहुत सी परेशानिया हुए है पर केंद्रीय सरकार ने उन दिक्कतों को कम करने के लिए बहुत से कदम जैसे फ्री राशन, गैस सिलिंडर , और बिजली वक बिल माफ व् किराये माफ स्कूल्ज में फीस माफ आदि बहुत से कदम उठाये है मित्रो मोदी जी के सही फैसले की वजह से ही हमारे देश में कोरोना के मरीज बाकि देश की तुलना में कम है जो वाकई उनके वक्तित्व को और देश प्रेम को दर्शाती है।

CLICK THIS ALSO :- बिहार फसल बीमा योजना

 Social sites for PMO Helpline Number

दोस्तों यदि आप मोदी जी से सोशल मीडिया के द्वारा अपनी बात पहुंचना चाहते है तो आप हमारे द्वारा दिए गए लिंक् पर जा कर उनसे बात कर सकते है दोस्तों आप विभिन सोशल मीडिया साइट्स जैसे फेसबुक, ट्विटर यूट्यूब आदि से मोदी जी तक अपने विचार पंहुचा सकते है दोस्तों मोदी जी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके उन से बात कर सकते है विभिन सोशल नेटवर्किंग साइट्स के लिंक आपको नीचे दिए गए है।

फेसबुक ऑफिसियल (Offical Facebook Account)CLICK HEAR
ट्विटर ऑफिसियल (Official Twitter Account)CLICK HERE
इंस्टाग्राम ऑफिसियल (Official Instagram Account)CLICK HERE
पीएमओ ऑन फेसबुक (PMO on Facebook)CLICK HERE
पीएमओ ऑन ट्विटर (PMO on Twitter)CLICK HERE
पीएमओ ऑन यूट्यूब (PMO on Youtube)CLICK HERE

PMO Helpline Number

अगर आप प्रधानमंत्री जी से किसी विषय पर या किसी भी तरह भी तरह की शिकायत करना चाहते हो तो आप इस लिंक पर क्लिक करे इस ऑफिसियल साइट पर क्लिक करके आप मोदी जी के समक्ष अपने विचार प्रस्तुत कर सकते है आप उन्हें बधाई या किसी भी विषय पर सुझाव भी दे सकते है या किसी भी विषय पर उनसे राय भी ले सकते है ।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कि ईमेल आईडी व् ऑफिस कांटेक्ट नंबर, | PM Narendra Modi ऑफिस ईमेल and Contact नंबर

Check Here :- Kendriya Vidyalaya Admission 2020 Class 1-12 Dates

यदि आप मोदी जी से सम्पर्क करना चाहते है तो आप उनके ऑफिसियल साइट पर या आप उन्हें पर्सनल मेल भी कर सकते है इसके लिए आपको उनकी ऑफिसियल ईमेल आईडी : connect@mygov.nic.in व् पर्सनल आईडी : narendramodi1234@gmail.com

प्रधान मंत्री को चिट्ठी भेजने के लिए पता

दोस्तों इस यदि आप मोदी को संदेश भेजना चाहते है तो आप इस पते पर उन्हें पत्र भेज सकते है पता : वेब इनफॉर्मेशन मैनेजर, साउथ ब्लॉक, रायसीना हिल्स, नई दिल्ली, पिन 110011 .प्रधान मंत्री से फोन या फैक्स के जरिए पहुंचानी हो बात फोन नंबर 011-23015603, 11-23018939, 011-23018668। फैक्स के लिए मौजूद नंबर, +91-11-23019545 या 2316857

दोस्तों आप दिए गए नुम्बरो पर कॉल करके मोदी से बात कर सकते है

दोस्तों यदि आप मोदी जी तक आपनी बात पहुंचना चाहते है तो आप उनसे अपनी मन की बात सोशल मीडिया के जरिये जल्दी व् बेहतर तरीके से पंहुचा सकते हो दोस्तों किसी ही नेता की प्राइवेट इनफार्मेशन जैसे व्हाट्सप्प नंबर या कांटेक्ट नंबर आप ऑनलाइन पता नहीं कर सकते हो ।

Note: दोस्तों, हम उम्मीद करते है आज का हमारा ब्लॉग आपको पसंद आया होगा यदि आपको हमारा ब्लॉग अच्छा लगा है तो कृपया हमें ब्लॉग को आपने दोस्तों में जरूर share करे

PMO Helpline Number से जुडी सभी जानकारिया आज हमने आपको बताई। अगर PMO Helpline Number से जुडी कोई भी चीज़ आपको पूछनी हो तो comment में बताये। पोस्ट अच्छी लगी हो तो अपने दोस्तों के साथ शेयर करना न भूले। धन्यवाद पोस्ट पढ़ने के लिए।

यह सब कुछ आज आपने इस लेख के जरिये जाना है। उम्मीद है यह लेख आपके लिए लाभदायक रहा होगा। अगर आपको इस लेख में कुछ समझ नहीं आया हो तो आप कमेंट करके पूछ सकते है। हमारे इस लेख को अपने दोस्तों,रिश्तेदारों,इत्यादि तक शेयर करना न भूले। मैं NIMA RAWAT आपका तहे दिल से शुक्रिया करती हूँ| कि आपने हमारे लेख को पूरा पढ़ा । और आपने अपना कीमती समय इसे पढ़ने में लगाया। एक बार फिर से दिल से धन्यावद !